Samsung अपने यूजर्स के लिए एक खास मैसेजिंग सेवा को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सेवा के जरिए यूजर्स अपने लैपटॉप से किसी को भी मैसेज भेज सकेंगे। आइए जानते हैं सैमसंग की इस मैसेजिंग सेवा के बारे में।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरियन कंपनी Samsung अपने यूजर्स के लिए एक खास मैसेजिंग सेवा को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सेवा के जरिए यूजर्स अपने लैपटॉप से किसी को भी मैसेज भेज सकेंगे। यह जानकारी 9 टू 5 गूगल की रिपोर्ट से मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस मैसेजिंग सेवा की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

9 टू 5 गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग की मैसेजिंग सेवा को माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर देखा गया है जिसे ‘Utilities & tools’ कैटेगरी में रखा गया है। यह जानकारी एक ट्विटर यूजर ने साझा की है। सैमसंग की मैसेजिंग सेवा के माध्यम से यूजर्स अपने फोन को कंप्यूटर या लैपटॉप से लिंक करके SMS और MMS भेज सकेंगे। लेकिन इस सर्विस का उपयोग करने के लिए लैपटॉप या कंप्यूटर 5G या 4G LTE कनेक्टिविटी होनी चाहिए। Ads by Jagran.TV

इन डिवाइस पर सर्विस करेगी काम

माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर लिस्टिंग की मानें तो सैमसंग की अगामी मैसेजिंग सेवा गैलेक्सी बुक 10.6 LTE, गैलेक्सी बुक 12 LTE, गैलेक्सी बुक 2 और गैलेक्सी फ्लेक्स 2 5G पर काम करेगी। उम्मीद है कि इस सेवा को अन्य लैपटॉप और कंप्यूटर के लिए पेश किया जाएगा। 

नए साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

आपको बता दें कि सैमसंग ने नए साल की शुरुआत में Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में पेश किया था। इस फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1,560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 450 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 10 पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।  

अन्य फीचर की बात करें तो कंपनी ने Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का पोट्रेट लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी

सैमसंग Galaxy M02s स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here