Moto G10 और Moto G30 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। अब कंपनी ने भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी हे कि ये दोनों स्मार्टफोन जल्द ही भारत में दस्तक दे सकते हैं। इन्हें लो बजट रेंज के तहत लॉन्च किया जा सकता है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों एक टिप्स्टर ने खुलासा किया था कि Motorola भारतीय बाजार में एक साथ दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसमें Moto G10 और Moto G30 शामिल हैं। बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन को पिछले महीने ग्लोबल मार्केट लॉन्च किया जा चुका है और अब यह भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। ये दोनों कंपनी की लो बजट रेंज स्मार्टफोन हैं और इन्हें भारत में भी कम कीमत में ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इनकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से स्पष्ट हो गया है कि Motorola के नए स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

Motorola इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से नए लॉन्च की जानकारी शेयर की है। हालांकि, इस पोस्ट में अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया गया है लेकिन यह जरूर स्पष्ट है कि कंपनी G सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। नए लॉन्च को #AsliAllRounders हैशटैग के साथ प्रमोट किया जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि G सीरीज के तहत कंपनी Moto G10 और Moto G30 को भारत में लॉन्च करेगी। 

Moto G10 और Moto G30 की कीमत

Moto G10 और Moto G30 को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया गया था। जहां Moto G30 स्मार्टफोन की कीमत 180 यूरो यानि करीब 15,900 रुपये है। वहीं Moto G10 को 150 यूरो यानि लगभग 13,300 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वहीं उम्मीद है कि ये दोनों स्मार्टफोन भारत में भी लो बजट रेंज में दस्तक देंगे। 

Moto G30 के स्पेसिफिकेशन्स 

Moto G30 में 1600 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि इसका फ्रंट कैमरा 13MP का है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

Moto G10 के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G10 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 460 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा जा सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here