Shripad Naik health कर्नाटक में दुर्घटना के शिकार केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक गोवा मेडिकल कॉलेज के आइसीयू में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे में उनकी पत्नी विजया नाईक और पर्सनल असिस्टेंट की मौत हो गई।

 नई दिल्ली, एएनआइ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) मंगलवार को गोवा के रक्षामंत्री श्रीपद नाईक  (Shripad Naik) का हाल लेने गोवा (Goa) जाएंगे।  वे दुर्घटना में जख्मी हो गए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं राज्य रक्षामंत्री का हाल लेने आज गोवा जाऊंगा। भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस दुख और संकट के समय साहस और हिम्मत दे।’ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि केंद्रीय मंत्री की दो सर्जरी की गई और अब वे खतरे से बाहर हैं उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की कोई जरूरत नहीं।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने कहा कि नाईक खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर है। राज्य मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर रक्षामंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘केंद्रीय मंत्री श्रीपद भाउ नाईक की हालत स्थिर है और गोवा मेडिकल कॉलेज के आइसीयू में उनका इलाज जारी है।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी मुख्यमंत्री से बात कर नाई के इलाज की उचित व्यवस्था के बारे में जानकारी ली थी। 

यह दुर्घटना सोमवार को कर्नाटक के कन्नड़ जिले के अंकोला तालुक स्थित गांव के पास हुई। नाईक अपनी पत्नी और पर्सनल असिस्टेंट के साथ येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे। उनकी पत्नी विजया नाईक  (Vijaya Naik) और असिस्टेंट की मौत हो गई। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने कहा कि नाईक खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here