कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने सैन्य तख्तापलट के बाद म्यांमार के नागरिकों की भारत में एंट्री को लेकर स्थगन प्रस्ताव दिया। वहीं आम आदमी सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा अध्यक्ष वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर देश में बढ़ती बेरोज़गारी के समाधान की मांग को लेकर सदन में शून्यकाल नोटिस दिया।

नई दिल्ली, एएनआइ। संसद का बजट सत्र जारी है। कल की तरह आज भी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर करोड़ रुपये की वसूली के आरोपों पर हंगामे के आसार हैं। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर आइपीएस ऑफिसर द्वारा लगाए गए आरोपों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुशील मोदी ने राज्यसभा में जीरो आवर नोटिस दिया है। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने मंगलवार को  सैन्य तख्तापलट के बाद म्यांमार के नागरिकों की भारत में एंट्री को लेकर स्थगन प्रस्ताव दिया। वहीं आम आदमी सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा अध्यक्ष वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर   देश में बढ़ती बेरोज़गारी के समाधान की मांग को लेकर सदन  में शून्यकाल नोटिस दिया।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को अनिल देशमुख पर वसूली के लगे आरोपों को BJP सांसदों ने गंभीर मामला बताते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया था। दूसरी ओर शिवसेना और कांग्रेस ने केंद्र पर महाराष्ट्र सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया। जीरो आवर में इस मामले को उठाते हुए BJP के मनोज कोटक ने कहा कि महाराष्ट्र में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वहां के गृह मंत्री के खिलाफ वसूली संबंधी गंभीर आरोप लगाए हैं और मुख्यमंत्री ने अभी तक इस मामले में एक भी शब्द नहीं बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here