Kerala Assembly Election 2021 भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने घोषणा की है कि कोवलम के पास मुलुर सीपीएम शाखा कार्यालय को भाजपा कार्यालय में बदल दिया जाएगा। भाजपा भारी संख्या में CPM सदस्यों के पार्टी में शामिल होने का दावा कर रही है।

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ।। केरल में विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को बड़ा झटका लगा है। भाजपा जिला समिति ने मंगलवार को दावा किया कि कोवलम में दो सीपीएम शाखा समितियों का भाजपा में विलय हो गया है। जिला समिति के अनुसार, सीपीएम क्षेत्र समिति के सदस्य और विझिनजाम पंचायत के पूर्व अध्यक्ष, मुक्कोला प्रभाकरन के नेतृत्व में लगभग 100 सीपीएम कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और वी मुरलीधरन की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

इसके अलावा, भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने भी घोषणा की है कि कोवलम के पास मुलुर सीपीएम शाखा कार्यालय को भाजपा कार्यालय में बदल दिया जाएगा।

CPM कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के बारे में, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरंद्रन ने ट्वीट किया, ‘@CPIMKerala, @INCKerala और @JanataDal_S के 100 से अधिक स्थानीय पदाधिकारी माननीय केंद्रीय मंत्री @ जोशीप्रधान जी की उपस्थिति में @ BJP4India में शामिल हुए हैं। केरल में भगवा लहराने से कोई नहीं रोक सकता।’ ट्वीट में सीपीएम कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का वीडियो भी है।

More than 100 local office bearers from @CPIMKerala@INCKerala and @JanataDal_S has joined @BJP4India in the presence of hon’ble union minister @JoshiPralhad ji. Kerala is a Tripura in the making. No one can stop the saffron surge in Kerala. pic.twitter.com/SXY7AfEqZ0

वहीं, इस बीच, सीपीएम कोवलम क्षेत्र समिति का बयान आया और उन्होंने भाजपा का दावा गलत और निराधार बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here