रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पहले टी20 में चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे. अब जडेजा चोट से रिकवर हो रहे हैं और टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं. उन्होंने वर्क-आउट करते हुए वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. उन्होंने वर्क-आउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा है ‘रिकवरीअच्छी चल रही है’.

जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा और तीसरा टी20 मुकाबला नहीं खेल सके थे. पहले टी20 में जडेजा को मुकाबले के दौरान सिर पर चोट लगी थी. भारत की पारी के आखिरी ओवर में उन्हें हेलमेट पर बॉल लगी थी. इसके बाद वो मैदान पर वापसी नहीं कर पाए थे. जडेजा जगह उनके ‘कनकशन’ (सिर पर चोट लगना) विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को मैदान में उतरा गया था.

बाद में जडेजा पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया था.

बीसीसीआई (BCCI) ने पहले ट्वीट करते हुए कहा था कि ,‘रविंद्र जडेजा को पहले टी20 मैच में पहली पारी के आखिरी ओवर में हेलमेट पर गेंद लगी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम जडेजा की हालत पर नजर रखे हुए है’.

हालांकि बाद में बीसीसीआई (BCCI) ने कही थी कि जडेजा मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. उनके कुछ जरूरी स्कैन होने हैं.

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा हैं. पहला डे-नाइट मैच एडीलेड में खेला जाएगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड डे-नाइट मुकाबलों में शानदार रहा है और कंगारुओं ने अभी तक पिंक बॉल से खेला गया एक भी मैच नहीं गंवाया है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here