रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) ने भविष्यवाणी की थी कि सिडनी टेस्ट (Sydney Test) के दौरान टीम इंडिया (Team India) अपनी दूसरी पारी में 200 रन भी नहीं बना पाएगी, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने उन्हें गलत साबित कर दिया.

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट की चौथी पारी ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने उम्मीद से कहीं बेहतर बल्लेबाजी की है. इसकी वजह से रिकी पोंटिग (Ricky Ponting) का दावा गलत साबित हुआ.

गलत सबित हुए पोंटिंग 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिग (Ricky Ponting) से जब 10 जनवरा को एक दर्शक ने पूछा कि ऑस्ट्रेलिया को कितने रन पर पारी घोषित कर देनी चाहिए. इसके जवाब में पोटिंग ने कहा, ‘ इस वक्त 310 रन से ज्यादा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में 200 रन नहीं बना पाएगी.’

सहवाग ने लिए मजे

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) के बयान को शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया. हलांकि वीरू ने कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पोटिंग को बेहद मजेदार तरीके से देख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here