यश (Yash) के फैंस को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी, जिसमें यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

युवाओं के रॉकी भाई यानी साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) के फैंस को अब बेसब्री से ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज का इंतजार है. बीते दिनों मेकर्स ने फैंस को सप्राइज दिया कि 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक नई और मजेदार मांग उठने लगी है. फिल्म के देखने के लिए बेकरार फैंस अब  ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट पर नेशनल हॉलीडे की मांग कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री से की गुजारिश

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार ट्विटर पर यश (Yash) के फैन ग्रुप ने रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को एक राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने के लिए पत्र लिखा है. जिसमें यह गुजारिश की गई है कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2)  की रिलीज के दिन राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाए. 

क्या लिखा है पत्र में

यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें लिखा है, ‘जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2′ (KGF Chapter 2)  16/7/2021 शुक्रवार को रिलीज हो रही है. लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं. एक राष्ट्रीय अवकाश. हमारी भावनाओं को समझने की कोशिश करें. यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह हमारी भावना है.’ 

शुक्रवार को हुआ था ऐलान 

फिल्म की टीम द्वारा शुक्रवार को रिलीज की तारीख जारी की थी, विशेष रूप से यश के प्रशंसकों के लिए यह काफी राहत वाली खबर थी, जो ‘केजीएफ: अध्याय 2’ की रिलीज के लिए पिछले साल से इंतजार कर रहे थे.

ये हैं लीड कास्ट में 

‘KGF: Chapter 2’ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी, जिसमें श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाओं में हैं. अभिनेता अनंत नाग, नागभरण, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, और अर्चना जोइस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

संजय दत्त का साउथ डेब्यू 

फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिसे रवि बसरूर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, जबकि भुवन गौड़ा सिनेमेटोग्राफर हैं. संजय दत्त अपनी पहली साउथ इंडियन फिल्म में अभिनय करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और हाल के दिनों में उनका लुक सबसे अधिक प्रतीक्षित रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here