राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को पत्र लिखकर जांच की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी थी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी है. सुशांत की मौत की जांच की जिम्मेदारी बीते 145 दिन से सीबीआई (CBI) को हाथों में है. इस मामले में देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) अब तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को पत्र लिखकर जांच की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी थी. 

इसके जवाब में सीबीआई ने केस की स्टेटस रिपोर्ट भेजी है. सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) को भेजे जवाब में सीबीआई ने कहा है कि सीबीआई नवीनतम वैज्ञानिक तकनीकों का उपयोग करके पूरी तरह से और पेशेवर तरीके से जांच कर रही है. जांच के दौरान मौत के सभी पहलू पर विचार किया जा रहा है और किसी भी एंगल को भी अभी खारिज नहीं किया जा सकता. 

बता दें किसुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput)इस साल 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले थे. सीबीआई से पहले, मुंबई पुलिस ने दुघर्टनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और वे मामले की जांच कर रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के पिता ने अभिनेता को खुदखुशी के लिए उकसाने के लिए पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसे उच्चतम न्यायालय ने 19 अगस्त को सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था. सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के पिता ने प्राथमिकी में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अन्य पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. अक्टूबर में नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के एक मेडिकल बोर्ड ने राजपूत की मौत का कारण हत्या नहीं बताया था बल्कि इसे आत्महत्या बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here