IPL 2021 से श्रेयस अय्यर को बाहर बैठना पड़ेगा क्योंकि अय्यर को कंधे की सर्जरी से गुजरना होगा और इस तरह उनको एक लंबा समय इस चोट से उबरने में लगेगा। करीब चार महीने तक वे मैदान पर नहीं लौट पाएंगे।

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन से बाहर बैठना पड़ेगा, क्योंकि मंगलवार 23 मार्च को पुणे में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान उनको गंभीर चोट लगी थी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए आइपीएल खेलने वाले श्रेयस अय्यर को अब सर्जरी से गुजरना होगा। हालांकि, अगले सप्ताह होने वाले चेकअप के बाद ही ये तय होगा कि उनकी सर्जरी कब होगी।

पहले वनडे मैच के दौरान श्रेयस अय्यर के बायें कंधे में फ्रैक्चर हुआ था। अब सूत्रों ने एएनआइ को बताया है कि दिल्ली की टीम के कप्तान को अगले सप्ताह जांच के लिए ले जाया जाएगा और उसके बाद सर्जरी की डेट तय की जाएगी। सूत्र ने बताया, “यह पुष्टि की जाती है कि उनकी सर्जरी की जाएगी, श्रेयस की अगले सप्ताह सर्जन द्वारा जांच की जाएगी और उसके बाद सर्जरी की तारीख तय की जाएगी। अब से लगभग 10-14 दिन बाद सर्जरी होगी।”

श्रेयस अय्यर के सर्जरी होने के फैसले का मतलब यह है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण को मिस करने वाले हैं। हालांकि, इस बल्लेबाज ने मजबूत वापसी करने की कसम खाई है और ट्वीट करते हुए लिखा है, “मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं और प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। मेरे दिल से आपका शुक्रिया अदा करता हूं। आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, जितना बड़ा झटका, उतनी ही मजबूत वापसी। मैं जल्द ही वापस आऊंगा।”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने गुरुवार को सूचित किया कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ शेष दो वनडे मैचों से बाहर कर दिए गए हैं और बायो-बबल छोड़ देंगे। बीसीसीआइ के मीडिया मैनेजर ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले कहा, “अय्यर को बाकी दो वनडे मैचों से बाहर कर दिया गया है। वह बबल से बाहर निकलेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here